Hindi Newsportal

जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में बॉडी मसाज, वीडियो वायरल

0 168

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा मंत्री को जेल से स्थानांतरित करने की मांग के दो दिन बाद. दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में पूरे शरीर की मालिश कराने का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

 

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था.

 

13 सितंबर के कथित सीसीटीवी फुटेज में मंत्री अपने बिस्तर पर लेटे हुए और कुछ कागज पढ़ते दिख रहे हैं, जबकि उनके बगल में बैठा एक व्यक्ति उनके पैर की मालिश करता दिख रहा है.

 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, एक व्यक्ति दिल्ली के मंत्री के सिर की पूरी मालिश करने से पहले उनके पैरों और पीठ की मालिश करता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

पूनावाला ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, “तो सज़ा की जगह – सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मज़ा मिल रहा था? तिहाड़ जेल के अंदर मसाज? हवालाबाज जिसे 5 महीने से जमानत नहीं मिली है, सिर की मालिश करवा लो! आप (AAP) सरकार द्वारा संचालित जेल में नियमों का उल्लंघन.”

 

उन्होंने कहा, “इस तरह से वसूली के लिए आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया गया और केजरीवाल को धन्यवाद.”

 

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.

 

इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने आरोपों को बेतुका और निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था.