Hindi Newsportal

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा- ‘देशद्रोहियों के साथ साठगांठ करती है कांग्रेस’

0 1,399

बेंगलुरू: कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दोबारा सत्ता लाने के लिए प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार से फिर से विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम ने जनसंबोधन के दौरान कहा, ‘कांग्रेस ‘देशद्रोहियों’ के साथ साठगांठ करती है और चुनाव के लिए भारत विरोधी ताकतों से मदद लेती है. वे ‘देशद्रोहियों’ पर मुकदमे वापस लेते हैं और वे आतंकी समर्थकों के ढाल बनते हैं.’

 

मुडबिद्री में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 10 मई मतदान का दिन बहुत दूर नहीं है, बीजेपी का संकल्प है कि कर्नाटक को नंबर 1 बनाना है, कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना और कर्नाटक को मैन्युफैक्चरिंग सुपर पावर बनाना है. तो वही कांग्रेस वोट मांग रही है और कह रही है कि हमारा एक नेता रिटायर होने वाला है. वो आपका वोट इसलिए चाहती है क्योंकि उनका एक नेता रिटायर हो रहा है.

 

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस आपका एक वोट इसलिए चाहती है क्योंकि बीजेपी सरकार के फैसलों को, जनहित के योजनाओं और यहां के लोगों के कल्याण के लिए जो काम किए हैं उन सबको पलटना चाहती है. कांग्रेस कुछ भी कर ले…लेकिन यहां पर एक आवाज सुनने को मिलता है कि इस बार बीजेपी की सरकार.

 

प्रधानमंत्री मोदी ने यहां अपने भाषण की शुरुआत बजरंग बली के जयकारे से की कहा कि कर्नाटक वाले कांग्रेस का खौफनाक चेहरा देख रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा, ‘भारत माता की जय… बजरंग बली की जय… मैं शान्ति और सद्भावना का सन्देश देने वाले सभी मठों, तीर्थंकरों और संतों को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं. आज जिस ‘सबका साथ और सबका विकास’ का मंत्र लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं उसमें सभी संतों की ही प्रेरणा है.

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

पीएम ने कहा, जो लोग कर्नाटक में आतंक फैलाने की साजिश में गिरफ्तार होते हैं कांग्रेस उन्हें बचाने के लिए आ जाती है. इतना ही नहीं रिवर्स गियर कांग्रेस ऐसे एंटी-नेशनल लोगों पर दर्ज मुकदमे ना केवल वापस ले लेती है बल्कि उन्हें छोड़ भी देती है.

 

“कांग्रेस हर समस्या को बनाए रखना चाहती है ताकि गरीब उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा रहे”: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

ANI