Hindi Newsportal

“कई बार चीजें वैसी नहीं होतीं जैसी वह दिखती हैं”- सलमान खान के बॉडीगार्ड द्वारा धक्का देने वाले वीडियो पर विक्की कौशल का रिएक्शन

0 795

IIFA Awards 2023: विक्की कौशल ने शुक्रवार को 2023 IIFA अवार्ड्स के दौरान सलमान खान के बॉडी गार्ड्स द्वारा कथित तौर पर विक्की कौशल को धक्का देने वाले वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है. विक्की कौशल ने कहा, “चीजें वैसी नहीं होतीं जैसी वह दिखती हैं”

 सुरक्षा कारणों से अबू धाबी में चल रहे आईफा में सलमान खान के बॉडी गार्ड्स ने कथित तौर पर विक्की कौशल को धक्का दिया गया था जिसके बाद उनका यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया. ऐसे में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर विक्की ने कहा, “कई बार चीजों के बारे में बेकार की बकबक शुरु हो जाती है. इसका कोई मतलब नहीं है. चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी वे वीडियो में दिखती हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.”

 

हालांकि इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफा के रेड कार्पेट पर सलमान खान विक्की कौशल से गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी दोनों स्टार्स के लिए अपना प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं.