Hindi Newsportal

Aryan Khan Drug Case: एनसीबी ने किया आर्यन की जमानत याचिका का विरोध, कहा- पेडलर के संपर्क में था आर्यन

File Image
0 655

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर अदालत में आज सुनवाई होनी है। लेकिन कयास और जानकारी यह है कि NCB आज भी बेल का विरोध करने वाली है । दरअसल NCB ने सुनवाई से पहले कोर्ट में जो जवाब दाखिल किया है उससे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं।

जानें क्या कहना है NCB का ?

एनसीबी ने कहा कि इस केस में आरोपी आर्यन की भूमिका को दूसरे आरोपी अरबाज मर्चेंट से अलग करके नहीं समझा जा सकता। भले ही आर्यन के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स न मिली हो लेकिन वे कथित तौर पर पेडलर के संपर्क में थे और खरीदारी के लिए हुई ट्रांजेक्शन में भी शामिल थे। एनसीबी ने स्पष्ट कहा है कि आर्यन पेडलर के संपर्क में थे और ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच जरूरी है। आर्यन खान भी मर्चेंट के पास से मिली ड्रग्स की खरीदारी में शामिल थे।

विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन में भी शामिल होने के मिले है सबूत।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB ने आगे कहा है कि इसके आलावा आरोपी के विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन में भी शामिल होने के सबूत मिले हैं, ऐसे में मामले की जांच जरूरी है। बता दे फिलहाल विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन को लेकर एनसीबी की जांच जारी है।

ये ताकतवर लोग हैं, सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं – NCB।

इतना ही नहीं, कथित तौर पर एनसीबी ने कहा है कि समाज में आरोपी एक तरह का प्रभावशाली इंसान है इससे ये हो सकता है कि वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ करे या फिर जिन गवाहों को वो निजी तौर पर जानता है उन्हें भी प्रभावित करने की कोशिश कर सकता है। इसके साथ ही हम इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि जमानत मिलने पर वह देश छोड़कर भाग सकता है।

यह भी पढ़े: कोवाक्सिन पर असमंजस जारी: रिपोर्ट्स में दावा- बच्चों के लिए कोवैक्सीन लगाने की मिली मंजूरी, केंद्रीय मंत्री ने कहा- अनुमति बाकी, विचार जारी

आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई के बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के वकील ने लगा दिए यह आरोप।

इधर आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई के बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एनसीबी पर आरोप लगाए हैं। विकास सिंह का कहना है कि, ‘एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लोगों का ध्यान सुशांत के केस से हटा दिया है। मैं मांग करता हूं कि सीबीआई जल्द से जल्द ये बताए कि उन्होंने अब तक क्या किया है’।

मामले के कई आरोपियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई।

इसी के साथ आज आर्यन खान के अलावा नुपूर सार‍िका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अव‍िन साहू, आच‍ित और मोहक जसवाल की बेल अर्जी पर सुनवाई होने वाली है। आर्यन खान के वकील अमित देसाई, सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट काफी देर से कोर्ट में हैं वही अब एनसीबी ने भी आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका पर अपना जवाब दाख‍िल कर दिया है।

आर्थर रोड जेल में हैं आर्यन।

बता दें कि क्रूज पार्टी ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं। उनकी जमानत को लेकर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है। 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी। आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे थे हालांकि अब शाहरुख खान ने सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई को केस के लिए हायर कर लिया है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram