Hindi Newsportal

KMP एक्सप्रेसवे पर बस में लगी आग, अब तक 8 लोगों की मौत, 20 घायल

0 469

हरियाणा: नूंह में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेसवे पर बस में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. बस वृन्दावन से लौट रही थी. इसका इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात 2 बजे के करीब की है. घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

नूंह बस हादसे पर कांग्रेस नेता और गुड़गांव(हरियाणा) लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा, ”बहुत ही दर्दनाक और दुखद घटना है जिसमें कुछ लोग मथुरा-वृंदावन से आ रहे थे और बस में अचानक आग लग गई… 8 से ज्यादा लोगों की जलकर मृत्यु हुई है… मैं घायलों से मिलने अस्पताल जाउंगा.”

 

नूंह के विधायक आफताब अहमद ने कहा, ‘ये बेहद दर्दनाक, दुखद और दिल दहला देने वाली घटना है. श्रद्धालु वृंदावन से लौट रहे थे. बस में आग लग गई और बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए.’

 

मिली जानकारी के मुताबिक, बस में 60 से ज्यादा लोग मौजूद थे. घायलों का इलाज जारी है. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हालांकि अभी तक बस में आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.