Hindi Newsportal

IPL 2020: माही ने KKR से हार के लिए बल्लेबाज़ों को ठहराया जिम्मेदार, कहा – हमें हुई निराशा

File Image
0 245

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में हार के लिए बल्लेबाज़ों को ज़िम्मेदार ठहराया है। इतना ही नहीं धोनी ने ये भी कहा कि सोमवार रात को खेले गए मैच में उनके बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश किया। बता दे शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई कोलकाता द्वारा रखे गए 168 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 10 रनों से हार गई थी ।

दरअसल नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (81) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 167 रन बनाए जिसके जवाब में सुपरकिंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़े : हवा में नई जिंदगी : दिल्ली से बैंगलोर जा रही इंडिगो फ्लाइट में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, अब जिंदगीभर प्लेन में मुफ्त सफर

क्या कहा धोनी ने ?

मैच के बाद धोनी ने कहा, “मध्य के ओवरों में ऐसा समय था जहां उन्होंने दो या तीन अच्छे ओवर किए थे और इसके बाद हम तीन विकेट खो बैठे। यही वो समय था जब हम मैच हार गए थे।”

Image – CSK/Twitter

उन्होंने कहा, “अगर हम उस समय अच्छी बल्लेबाजी करते तो परिणाम हमारे पक्ष में होता। सैम कुरैन ने गेंद से अच्छा किया। मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी अच्छी की। 160 रन थे जिनको हम पार कर सकते थे। मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजों नें गेंदबाजों को निराश किया।”

आखिरी ओवरों में जरूरी समय पर बाउंड्रीज नहीं ले पाई टीम।

माही का कहना था कि, “स्ट्राइक बदलना अच्छी बात है। लेकिन आखिरी में मुझे लगता है कि हम अच्छे से फिनिश नहीं कर पाए, अंत के ओवर में बाउंड्रीज नहीं आ रही थीं। इसलिए हमे अंत में ज्यादा रचनात्मक होना था।”

आईपीएल के 13 सीजन में 21 मैचों के बाद देखें अंक तालिका।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram