Hindi Newsportal

INDI गठबंधन क्या कभी भविष्य के लिए सोच सकता है? पश्चिम बंगाल के बोलपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0 94

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल के बोलपुर पहुंचे प्रधानमंत्री जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने संबोधन में कहा, “बीते 10 साल मोदी ने उन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दिन रात मेहनत की. मैंने अपने समय का पल-पल आपकी, देश की सेवा में पूरे कर्तव्य भाव से, पूरी नम्रता से समर्पित किया है इसलिए आज देश ने वो उपलब्धियां भी हासिल की हैं जो कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर पाई.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आपसे जानना चाहता हूं, पिछली शताब्दी की सोच पर चलने वाला INDI गठबंधन क्या कभी भविष्य के लिए सोच सकता है? क्या कभी ऐसा कर भी सकता है? ये लोग तो तीन दशक तक नई शिक्षा नीति तक नहीं ला पाए. ये काम आपके सेवक मोदी ने किया. मोदी देश की शिक्षा को आधुनिक बनाने के लिए एक के बाद एक कदम उठा रहा है और आज देश इसके शुभ नतीजे भी देख रहा है.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “…TMC के नेताओं ने यहां हर तरह के घोटाले करने का रिकॉर्ड बना दिया है. ऐसे ऐसे घोटाले जो कोई सोच भी नहीं सकता… नोटों के ढ़ेर गिनते-गिनते थक जाते हैं… हर घोटाला मामूली नहीं, सैकड़ों-करोड़ों रुपये का घोटाला. इन लोगों ने हर तरह से आपको लूटा है, आपके जेब काटे हैं, आपके बच्चों के भविष्य के सामने खाई बना दी बै खाई.”