Hindi Newsportal

Dog को टहलाने के विवाद के चलते IAS संजीव खिरवार का लद्दाख तो पत्नी का अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर

0 314

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने आईएएस अधिकारी संजीव खिरवार को लेकर चल रहे विवाद के बीच गुरुवार को दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) का तबादला लद्दाख कर दिया.

 

आईएएस अधिकारी और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा को लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश में स्थानांतरित कर दिया गया. दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम को एक आईएएस अधिकारी के लिए अपने कुत्ते को टहलाने के लिए खाली किए जाने की खबरों के बीच यह कदम उठाया गया है.

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में सभी सरकारी खेल सुविधाओं को खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रखने का आदेश दिया.

 

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा कि खेल सुविधाओं को जल्दी बंद करने से उन खिलाड़ियों को असुविधा हो रही है जो देर रात खेलना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि “सीएम अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिया है कि दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहें.”

 

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, एथलीटों और कोचों को दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में अपने प्रशिक्षण सत्र को सामान्य से जल्दी खत्म करने के लिए मजबूर किया जा रहा था और बंद होने के बाद, दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व), संजीव खिरवार, अपने कुत्ते को ले जाते हुए देखे गए. खबर के अनुसार आईएएस अधिकारी के कुत्ते को सैर करवाने के लिए प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को स्टेडियम पहले खाली करना पड़ा था. खिलाड़ियों के मुताबिक पहले वे आठ बजे तक प्रैक्टिस करते थे लेकिन बाद में गार्ड 7 बजे ही खिलाड़ियों को ट्रैक से हटाने लगे थे.