Hindi Newsportal

‘4 जून को INDI अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है…’: अहमदनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

0 95

अहमदनगर, महाराष्ट्र: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “तीसरे चरण के मतदान ने यह साबित कर दिया है कि 4 जून को INDI अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है… चुनाव के पहले यह जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था वह 4 जून को रेत के टीले की तरह बिखरने वाला है. इस बार का चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज के दिन कांग्रेस और INDI गठबंधन ने अपनी बहुत खतरनाक साजिश पर खुद ही मुहर लगा दी है. इतने दिनों से मैं देश से कह रहा था कि कांग्रेस और उसके साथी बहुत खतरनाक खेल में लगे हैं, आज INDI गठबंधन के सबसे बड़े नेता ने इससे पर्दा भी उठा दिया है… ये बिहार में अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं… इन्होंने आज मीडिया के सामने साफ कहा है कि INDI गठबंधन की सरकार आई तो देश में मुसलमानों को आरक्षण देंगे और पूरा का पूरा देंगे… INDI गठबंधन का कहना है कि ये पूरा का पूरा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देंगे…” पीएम ने आगे कहा, NDI अघाड़ी का कोई हथकंडा जनता के सामने नहीं चल रहा है. यह हताशा सीमा पार भी दिखाई दे रही है. यहां वाली A टीम हार रही है इसलिए कांग्रेस की सीमा पार वाली B टीम एक्टिव हो गई है. सीमा पार से कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए ट्वीट किए जा रहे हैं तो बदले में कांग्रेस पाकिस्तान को आतंकी हमलों में क्लीन चिट दे रही है.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “26/11 के मुंबई आतंकी हमले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता का बयान तो और भी खतरनाक है. ये कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी क़साब का पक्ष ले रहे हों कांग्रेस के समय विदेश राज्य मंत्री और परिवार के करीबी ने क़साब को निर्दोष बता दिया है, यह मुंबई हमले में मारे गए सभी निर्दोष नागरिकों, यह मुंबई हमले में सभी आतंकियों को मारने वाले सुरक्षाबलों का अपमान है… देश को किस तरफ ले जाना चाह रही है कांग्रेस?…”