जोमैटो के डिलिवरी बॉय ने बेंगलुरु की महिला कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप से कथित तौर पर इनकार किया है। दरअसल इस मामले में डिलीवरी बॉय का कहना है कि उन्होंने यानी चोटिल महिला ने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी। अब डिलिवरी बॉय के इस बयान से इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि हितेशा चंद्राणी नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था।
डिलिवरी बॉय ने कहा – खराब था कस्टमर का व्यवहार।
‘द न्यूज मिनट’ से कामराज नाम के डिलिवरी बॉय ने बात करते हुए कहा, ‘मैं उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें खाना दिया। महिला ने कैश ऑन डिलिवरी पेमेंट ऑप्शन चुना था और मैं उनसे पेमेंट की उम्मीद कर रहा था। मैंने ट्रैफिक और खराब सड़कों के कारण डिलिवरी में हुई देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उनका व्यवहार काफी खराब था और उन्होंने मुझसे पूछा ‘खाना लाने में देर क्यों हुई?’ कामराज ने ये भी कहा कि यह पहली बार है, जब मुझे इस तरह के हालात से गुजरना पड़ा है और मै डिलीवरी में लेट हुआ हूँ।’
‘ऑर्डर कैंसिल होने के बाद नहीं लौटाया खाना’
कामराज के मुताबिक, ‘कस्टमर हितेशा ने कथित तौर पर खाना लिया और ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान महिला ने (मुझसे)कामराज से बुरी तरह से व्यवहार भी किया और फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि तुम क्या कर सकते हो?’ इस बीच जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि कस्टमर के रिक्वेस्ट पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है। इसके बाद मैंने उनसे खाना लौटाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया।
डिलिवरी बॉय का दावा – अपनी ही अंगूठी से महिला हुई चोटिल।
कथित तौर पर कामराज के मुताबिक उन्होंने बिना खाना लिए ही जाने का फैसला किया और लिफ्ट की तरफ जाने लगा, तब उन्होंने (महिला)ने हिंदी में मुझे अपशब्द कहे और मुझे चप्पल से मारा। उनके प्रहार से बचने के लिए मैंने अपने हाथ का इस्तेमाल किया लेकिन वह मेरे हाथ हटाने की कोशिश कर रही थीं तो गलती से उनका हाथ उनकी नाक पर लग गया और अंगूठी से चोट लगने के कारण खून निकलने लगा। जो कोई भी उनका चेहरा देखेगा, वह समझ जाएगा कि यह एक पंच से नहीं हुआ है।
जोमाटो ने दिया ये अपडेट।
I want to chime in about the incident that happened in Bengaluru a few days ago. @zomato pic.twitter.com/8mM9prpMsx
— Deepinder Goyal (@deepigoyal) March 12, 2021
क्या है पूरा मामला।
बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला। ऑर्डर लेट होने पर उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें।
So guys this just happened to me yesterday
Pls support me @zomato @zomatoin @viralbhayani77 @sagarmaheshwari @ATSBB @bbcnewsindia @narendramodi @cnnbrk @AltNews @NBCNews @itvnews @DgpKarnataka @TV9Telangana pic.twitter.com/TBso6N23k3— Hitesha Chandranee (@HChandranee) March 10, 2021
हितेशा यानि महिला के मुताबिक जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया। हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा। जब उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की तो डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा जिसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया। बता दे इंस्टग्राम पर हितेशा के इस वीडियो के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था।