Hindi Newsportal

हैदराबाद: IND vs AUS T20 मुकाबले की टिकट के लिए मची भगदड़, 4 लोग घायल

0 472

तेलंगाना : हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 25 सितंबर को होने वाले IND vs AUS मैच की टिकट लेने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो गई. हैदराबाद में टिकटों की मारामारी होने के कारण वहां भगदड़ मच गई जिसमें चार लोग घायल हो गए.

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 25 सितंबर को हैदराबाद में तीन मैचों की T20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है. ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20I मैच के लिए टिकट खरीदने के लिए भारी मात्रा में क्रिकेट प्रशंसकों इकट्ठा हो गए जसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में चार लोग घायल हो गए. भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

 

अतिरिक्त आयुक्त डीएस चौहान ने बताया कि, मैदान में काफी संख्या में लोग टिकट खरीदने के लिए पहुंचने थे. टिकट खरीदने के लिए सिर्फ 2 काउंटर लगाए गए थे, बाद में काउंटर को बढ़ाकर 4 किया गया. इसी दौरान बारिश हुई जिस कारण से लोगों ने बचने की कोशिश की और अफरा-तफरी में 2-3 लोग घायल हो गए. हमने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया और स्थिति को काबू किया.

 

सीरीज की बात करें तो तीन मैचों की इस सीरीज में मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया इस वक्त सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरा मुकाबला करो या मरो स्थिती का होगा. सीरीज का दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा.