Hindi Newsportal

IPL 2022, KKR vs SRH: हैदराबाद और कोलकाता के बीच आज 61वां मुकाबला, प्लेऑफ की राह कठिन

0 77

IPL 2022: आईपीएल में आज का मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेल जाएगा. आईपीएल 2022 लीग का यह 61वां मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

 

आईपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भिड़ंत होगी.

 

SRH और KKR दोनों के लिए प्लेऑफ़ की राह कठिन है. दोनों टीमें प्लेऑफ़ से पहले अपने सभी मुकाबले में जीत के लिए खेलेंगी.

 

कप्तान केन विलियमसन और उनकी टीम को आने वाले अपने सभी मुकाबले जीतने की जरूरत है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए बचे हुए गेम में एक अच्छा नेट रन रेट भी बनाए रखना होगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करारी हार के बाद SRH की वापसी हुई है.

 

राहुल त्रिपाठी बीते दिनों फॉर्म में नजर आए हैं और मध्यक्रम में पारी को मजबूत करने की कोशिश करना चाहेंगे. वहीं तेज गेंदबाज उमरान मलिक और कार्तिक त्यागी आरसीबी के खिलाफ आखिरी गेम में विकेट लेने में नाकाम रहे थे.

 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की वापसी होगी. अजिंक्य रहाणे को वापस टीम में शामिल किया गया, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके और कुमार कार्तिकेय ने उन्हें आउट कर दिया. वहीं वेंकटेश अय्यर ने सिर्फ 21 गेंदों में 43 रनों की महत्वपूर्ण और संतुलित पारी खेली.

 

केकेआर का गेंदबाजी आक्रमण आखिरी गेम में गेम-चेंजर रहा. मुंबई के खिलाफ कमिंस ने अपने स्पेल में तीन विकेट लिए. आंद्रे रसेल ने उनके साथ मिलकर दो विकेट लिए.

 

दोनों टीमें मैच जीतने के लिए और खेल के अगले चरण में क्वालीफाई करने के अवसरों को बढ़ाने के लिए अच्छे नेट रन रेट के साथ खेल को निपटाने के लिए तैयार होंगी.