Hindi Newsportal

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में की वापसी, कही यह बात

0 391
हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में की वापसी, कही यह बात

 

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडेय से जुड़ी आईपीएल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2023 में ‘मुंबई इंडियंस’ की टीम में वापसी कर ली है। गौरतलब है कि आईपीएल 2015 से आईपीएल 2021 तक हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे। इसके बाद आईपीएल 2022 और आईपीएल 2023 में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए खेले।

पंड्या ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, पहली बार नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपये में खरीदा था। “यह बहुत सारी अद्भुत यादें वापस लाता है। मुंबई। वानखेड़े. पलटन. वापस आकर अच्छा लग रहा है,”

 

जीटी से मुंबई इंडियंस (एमआई) में आधिकारिक तौर पर शामिल होने के बाद, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने उस टीम में अपने बड़े स्थानांतरण के बाद एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने 2015 में अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) यात्रा शुरू की और कहा, ‘होम MI होम’

सोशल मीडिया पर यूजर्स हार्दिक पांड्या के वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 123 मुकाबले खेले हैं। आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने 145.86 की स्ट्राइक रेट और 30.38 की एवरेज से 2309 रन बनाए हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या ने बतौर गेंदबाज 8.8 की इकॉनमी और 33.26 की एवरेज से 53 खिलाड़ियों को आउट किया है।