Hindi Newsportal

“हमारा एजेंडा, आने वाले 25 सालों में देश को विकसित बनाना..”: बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0 197

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते मैं भी आप सभी कार्यकर्ताओं और जनता के दर्शन करने के लिए आ रहा हूं. राज्य में प्रचार करने वाले बीजेपी नेता बताते हैं कि प्रचार के दौरान उन्हें लोगों से कितना प्यार मिलता है. यह भाजपा के प्रति लोगों के विश्वास को दर्शाता है.

 

कर्नाटक के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भाजपा और अन्य पार्टियों में सबसे बड़ा फर्क अप्रोच का है. हमारे विरोधियों का एजेंडा है सत्ता हथियाना. हमारा एजेंडा है आने वाले 25 सालों में देश को विकसित बनाना, गरीबी से मुक्त करना और नौजवानों के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना.

 

उन्होंने कहा कि बीते 9 सालों में भारत दुनियाभर के निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण केंद्र बना है और डबल इंजन सरकार के कारण इसका बड़ा लाभ कर्नाटक सरकार को मिला है. अगर यहां ऐसी सरकार आएगी जो बात-बात पर केंद्र सरकार से लड़ती रहेगी, वो अपनी राजनीति करती रहेगी और सभी परियोजनाओं को लटकाती रहेगी.

 

पीएम मोदी ने कहा कि देश में पहला एम्स 1956 में शुरू हुआ और कांग्रेस ने उसका खूब श्रेय लिया, लेकिन दूसरा एम्स कब शुरू हुआ इस पर कांग्रेस कुछ नहीं बोलती. UPA सरकार में किसी तरह 2014 तक एम्स की संख्या 7 हुई. 60 सालों में 7 एम्स बने, लेकिन 9 सालों में हमने देश में एम्स की संख्या 20 कर दी.

 

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार मिटाने में कोई रुचि नहीं ली क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा श्रोत रही है. साल 2014 के बाद भ्रष्टाचार से लड़ाई में कितनी तेजी आई है. यह पूरा देश देख रहा है. जन-धन, आधार और मोबाइल के त्रिशुल ने भ्रष्टाचार पर बहुत बड़ा वार किया है.