Hindi Newsportal

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामला: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0 137

दिल्ली: AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले के खिलाफ भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सोमवार को सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर आरोप लगाया था कि विभव ने उनके साथ उनके साथ मारपीट की है. वहीं आप नेता संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की बात स्वीकार की थी. साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और उचित कार्रवाई की जाएगी. लेकिन इसे लेकर अब सियासत गरमा चुकी है.

 

वहीं अब तक सीएम केजरीवाल की चुप्पी को लेकर बीजेपी ने उनपर सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “मुख्यमंत्री आवास में यह घटना घटी है, मुख्यमंत्री वहां मौजूद थे तो वे सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़े, उन्होंने चूड़ियां क्यों पहन रखी है? वे जवाब दें कि उनके घर में जो घटना घटी उसके लिए जिम्मेदार कौन है और वे क्या कार्रवाई कर रहे हैं. इस घटना को 50 घंटे हो गए संज्ञान लेने में कितना समय लगता है? अरविंद केजरीवाल के सामने यह घटना घटी है और वे खुद संदेह के घेरे में हैं इसलिए वे अपनी चुप्पी नहीं तोड़ रहे.”

 

नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर कहा, “अरविंद केजरीवाल को मौन साधे 48 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं. उन्हीं के आधिकारिक आवास पर जब वे मौजूद थे तभी उनके OSD ने स्वाति मालीवाल के साथ बद्तमीज़ी की जो AAP की ही राज्यसभा सांसद हैं. मैं हैरान हूं कि अरविंद केजरीवाल चुप क्यों है. कल संजय सिंह ने स्पष्ट कर दिया कि यह घटना सत्य है, अभी तक AAP ने सिर्फ इस घटना की निंदा की अरविंद केजरीवाल ने कार्रवाई क्यों नहीं की? अरविंद केजरीवाल अगर अपने ही आवास पर अपनी ही पार्टी की महिला सांसद की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं सकते तो दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा क्या सुनिश्चित करेंगे…”