Hindi Newsportal

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में केजरीवाल के पूर्व PS बिभव कुमार गिरफ्तार

0 513

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS बिभव कुमार को हिरासत में ले लिया है. विभव कुमार का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील करण शर्मा ने बताया, “हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है. हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे.”

बता दें कि स्‍वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट कांड में एक नया मोड़ सामने आ गया है. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को स्‍वाति मालीवाल के साथ सीएम केजरीवाल के PA बिभव कुमार द्वारा कथित तौर पर बदसलूकी मामले में रिपोर्ट सामने आ गई है. बिभव पर स्वाती के साथ मारपीट के आरोप के बाद गुरुवार को स्‍वाति मालीवाल का मेडिकल टेस्‍ट कराया गया था. जिसके बाद आज यानि शनिवार को उनकी मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई.

 

सूत्रों की मानें तो डॉक्‍टरों की टीम ने स्‍वाति मालीवाल मामले में अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. MLC रिपोर्ट में स्‍वाति मालीवाल के दाहिने गाल पर आंख के नीचे और बाएं पैर पर चोट के निशान पाए गए हैं. बता दें कि इस मामले में दिल्‍ली पुलिस ने बिभव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. इसमें उनके खिलाफ गंभीर और गैरजमानती धाराएं लगाई गई हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS बिभव कुमार को AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में हिरासत में लिया है.