Hindi Newsportal

सुशांत के लिए ऋचा चड्डा ने लिखा ब्लॉग- नेपोटिस्म से लेकर सुशांत से दोस्ती का किया जिक्र

0 305

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है. लेकिन इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर आये दिनों सुशांत को याद किया जाता है। बॉलीवूड स्टार्स और फैंस के साथ राजनैतिक गलियारे में भी इस मामले को लेकर बातें हो रही हैं. इसी बीच अब सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ब्लॉक लिखकर सबको झझकोर दिया है. ऋचा के लंबे-चौड़े इस नोट में उन्होंने सुशांत से दोस्ती, उनकी मौत के लिए जिम्मेदार माने जा रहे नेपोटिज्म जैसे कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है.

यहां इक खिलौना है
इन्सां की हस्ती
ये बस्ती है मुर्दा-परस्तों की बस्ती
यहां पर तो जीवन से है मौत सस्ती
ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है
ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है

इस लंबे चौड़े ब्लॉक में ऋचा चड्ढा ने लिखा, ‘इंडस्ट्री इनसाइडर और आउटसाइडर को दो हिस्सों में बटी है। वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और सिस्टम केवल दयालु और निर्दयी लोगों के बीच विभाजित है। इस ​इंडस्ट्री में उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत कम वक्त बिताया। उनके परिवार की वह पहली सदस्य हूं। उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री में एक फूड चेन तरह संचालित होता है। यहां पर कम बदमाश लोग नहीं हैंं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘पिछले महीने से कई डायरेक्टर्स एक्टर सुशांत के निधन पर शोक जता रहे हैं और शोक संदेश पोस्ट कर रहे हैंं। उन्हीं ने कभी उन एक्ट्रेसेस को फिल्मों से रिप्लेस​ किया जिन्होंने उनकी शर्तों पर काम नहीं किया।’ ऋ​चा चड्ढा ने इस तरह की कई सारी बातें अपने ब्लॉक में लिखीं हैं जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगें।

निजी जीवन भी प्रभावित
ऋचा ने यहां सफलता और असफलता के बारे में भी बात की और लिखा है, ‘यह एक ऐसी जगह है जहां सफलता और असफलता किसी से छिपाई नहीं जा सकती वह खुले तौर पर नजर आती है. इस जगह रहकर निजी जीवन भी प्रभावित होने से नहीं बचता, यहां तक की कई बार तो एक झूठे कारण या अफवाह की वजह से कोई एक्टर सुर्खियों में आ जाता है.’

ऋचा चड्डा ने नेपोटिस्म से लेकर सुशांत से साथ अपनी यादें और बातें भी शेयर की है। इस ब्लॉग में ऋचा चड्डा का दर्द भी काफी झलक रहा है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram