Hindi Newsportal

सिसोदिया का बीजेपी पर आरोप, केजरीवाल की हत्या करना चाहती है बीजेपी: सिसोदिया

0 349

 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर उनके बयान को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उनके आवास के बाहर कथित तौर पर हंगामा किया.

बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, सीएम केजरीवाल के कश्मीरी हिंदुओं/पंडितों पर दिए गए बयान का विरोध कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस प्रदर्शन के दौरान BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, चहल, वैभव सिंह समेत दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़ गए और यहां तक ​​कि दिल्ली के सीएम आवास के गेट पर भगवा रंग भी फेंक दिया.

कॉन्फ्रेंस में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि हमला ‘योजनाबद्ध’ था इतना ही नहीं भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘हत्या’ करने की कोशिश कर रही है.

 

अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है बीजेपी: सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा, “भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की कोशिश कर रही है,” “पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के गुंडों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास तक ले जाया गया.” उन्होंने आगे कहा कि यह हमले भाजपा द्वारा किए गए हैं क्योंकि वह केजरीवाल को चुनाव में हरा नहीं सके इसलिए अब वह उन्हें ‘हटाना’ चाहते हैं.

इससे पहले सिसोदिया ने ट्वीट किया था कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों और बैरिकेड्स को तोड़ दिया है.

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने बताया कि कथित तौर पर भाजपा के गुंडों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास में तोड़फोड़ की, जबकि पुलिस गुंडों को उनके दरवाजे तक ले आई.

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने इस पूरी घटना को ‘चौंकाने वाला’ बताया है. उन्होंने ट्वीट किया, “दिल्ली पुलिस क्या कर रही थी जब बीजेपी कार्यकर्ता और नेता सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हंगामा कर रहे थे?”

सिसोदिया के ओरोप के बाद युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने दिल्ली CM @ArvindKejriwal द्वारा कश्मीरी पंडितों के उपहास करने के ख़िलाफ़ कहा कि दिल्ली CM और AAP से बिना शर्त माफ़ी की मांग करते हैं और जब तक ऐसा नहीं करते तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.