Hindi Newsportal

लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में उतरी झूलन गोस्वामी

0 270

लंदन: महान भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने शनिवार को लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में हिस्सा लिया.

 

ब्लू साइड में महिलाएं 2-0 से श्रृंखला का नेतृत्व कर रही हैं और इस श्रृंखला को जीतने और अनुभवी तेज गेंदबाज को एक यादगार विदाई देने के लिए तत्पर हैं. झूलन गोस्वामी ने 203 एकदिवसीय मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया और कुल 253 विकेट हासिल किए. वह एकदिवसीय प्रारूप में सबसे सफल महिला खिलाड़ी के रूप में दिखाई दी हैं.

 

एमी जोन्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

 

भारत की स्टालवार्ट झूलन गोस्वामी टॉस के समय कप्तान हरमनप्रीत कौर के बजाय बात करने के लिए सामने आईं और कहा, “बीसीसीआई और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन को धन्यवाद, मेरे परिवार के कोच कप्तान, इस अवसर के लिए धन्यवाद यह एक विशेष क्षण है.”

 

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे [अपनी भावनाओं को काबू में रखना होगा] क्योंकि मैं क्रिकेट के मैदान पर भावनाओं के साथ नहीं आ सकती. मेरा चरित्र निर्दयी है, आपको कड़ी क्रिकेट खेलनी होगी और अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.”

 

(एजेंसी इनपुट के साथ)