Hindi Newsportal

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी आज देंगे जवाब, राहुल गांधी के आरोपों पर कर सकते हैं पलटवार

0 297

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी आज देंगे जवाब, राहुल गांधी के आरोपों पर कर सकते हैं पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देंगे। जानकारी के मुताबिक इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस सासंद राहुल गांधी के आरोपों पर भी पलटवार कर सकते हैं।  बता दें कि मंगलवार को संसद में राहुल गांधी ने उद्योगपति गौतम अडानी का नाम लेकर सरकार और पीएम मोदी पर सीधे आरोप लगाए थे।

दरअसल, मंगलवार (7 फरवरी) को राहुल गांधी ने अडानी मुद्दे को लोकसभा में उठाते हुए केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा, साल 2014 में दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में अडानी 609 नंबर पर थे और अब वो अचानक दूसरे नंबर पर आ गए हैं। ये जादू कैसे हुआ? राहुल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, मौजूदा सरकार के दौरान नियम बदलकर हवाई अड्डों के ठेके अडाणी समूह को दिए गए तथा प्रधानमंत्री के विदेश दौरों के बाद दूसरे देशों में भी इस उद्योगपति को कई व्यावसायिक ठेके मिले।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से सवाल किया, ‘अडाणी जी आपके साथ कितनी बार विदेश गए? आपके विदेश जाने के बाद अडाणी जी कितनी बार वह देश गए? कितनी बार ऐसा हुआ कि किसी देश में आपके दौरे के बाद अडाणी को ठेका मिला? अडाणी जी ने पिछले 20 साल में भाजपा को कितना पैसा दिया? चुनावी बॉन्ड में कितना पैसा दिया?’