Hindi Newsportal

रायबरेली में INDIA गठबंधन ने की रैली, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी रही मौजूद

0 398

रायबरेली में INDIA गठबंधन ने की रैली, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी रही मौजूद

 

उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित लोकसभा सीट रायबरेली में आज शुक्रवार को INDIA गठबंधन में रैली की। बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट से INDIA गठबंधन की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी मैदान में उतरे हैं। रायबरेली सीट गांधी परिवार का गढ़ बताया जाता है। ऐसे में आज यहाँ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहाँ रैली की। इस दौरान उनका साथ देने के उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रही।

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख और कन्नौज लोकसभा सीट से उम्मीदवार अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त रैली की।

इस दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “…इस जनसैलाब ने रायबरेली की राय तय कर दी है। रायबरेली की यही राय है कि भाजपा यहां से जाए…राहुल गांधी का सच्चा रिश्ता रायबरेली से है…भाजपा चार चरणों में चारों खाने चित हो गई है…”

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा, “मेरा आंचल आपके प्रेम और आर्शीवाद से जीवनभर भरा रहा। आपके प्रेम ने मुझे कभी भी अकेले नहीं पड़ने दिया। मेरा सब कुछ आपका दिया हुआ है। मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना वैसे ही आपको राहुल को अपना मान कर रखना है, राहुल आपको निराश नहीं करेगा।’

इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा का मोर्चा संभालते हुए कहा, “4 जून को नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं होंगे…INDIA गठबंधन की सरकार आएगी और वो सरकार आपकी सरकार होगी…पूरे देश में युवाओं ने मन बना लिया है कि प्रधानमंत्री मोदी नहीं चाहिए…4 जून को हिंदुस्तान के रायबरेली के सबसे गरीब परिवारों की लिस्ट बनेगी…हर गरीब परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा…और हर महिला के बैंक अकाउंट में एक लाख रुपए चले जाएंगे…”