Hindi Newsportal

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में धांधली का आरोप

File image
0 166

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के दौरान वोटिंग में धांधली के आरोप लगाए जा रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के वोट रोकने का आरोप लगाया है.

 

वहीं, इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने ट्वीट करके बताया कि डीएम मैनपुरी चुनाव में हो रही धांधली की शिकायत को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, मुझे नहीं पता मतदान शुरू होने के साथ से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है, पता नहीं पुलिस को क्या ब्रीफिंग की गई है. सुबह से लगातार शिकायतें आई हैं और यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं.

 

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदान के बाद कहा, मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी. 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं. यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि भाजपा गुजरात में बुरी तरह हारेगी.

 

बता दें कि, उपचुनाव 2022: सुबह 11 बजे तक कुरहानी (बिहार) में 24%, पदमपुर (ओडिशा) में 29.73%, सरदाशहर (राजस्थान) में 19.87%, रामपुर (उत्तर प्रदेश) में 11.30%, खतौली में 20.70% और भानुप्रतापपुर (छत्तीसगढ़) में 31.27% मतदान हुआ.