Hindi Newsportal

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कांग्रेस पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा – ‘टाइगर अभी जिंदा है’

0 231

कांग्रेस की सरकार गिराकर 22 विधायकों के साथ भाजपा की सरकार बनाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा है कि “मैं देख रहा हूं कि दो माह से वे लोग चरित्र को धूमिक करने की कोशिश क रहे हैं। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है”।

आपको बता दे की मध्यप्रदेश में आज शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का विस्तार था जिसमे 28 मंत्रियों ने आज शपथ ली. शपथ सामरोह के बाद भाजपा के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्हें प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता की चिंता नहीं है। कांग्रेस तो सिंहासन के लिए छटपटा रही है।

ये भी पढ़े : म्यांमार में जेड माइन में भूस्खलन से 100 से ज्यादा लोगों की हुई मौत, भारी बारिश बताई गयी वजह

कांग्रेस पर बरसते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस जनता की सेवा से भटक गई है। वह काला दिवस मना रही है जबकि उसे तो आपातकाल जिस दिन लगाया गया, उस दिन को काला दिवस मनाना चाहिए। कमल नाथ और दिग्विजय सिंह के आरोपों पर कहा कि उन्हें इन लोगों के प्रमाण की जरूरत नहीं है। सिंधिया ने 15 महीने की कमल नाथ सरकार को किस्तों की सरकार बताया और कहा कि उसने प्रदेश के पूरे भंडार को लूट लिया था। वादाखिलाफी का इतिहास लिखा है। 15 महीने की सरकार के अनुभव बताते हुए सिंधिया ने कहा कि सरकार में वापस आने के लिए इन लोगों ने हर तरह के प्रयास किए और गलत तरीके भी इस्तेमाल किए हैं।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram