Hindi Newsportal

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बढ़ीं मुश्किलें, क्रिमिनल चार्जेज का करना होगा सामना, पोर्न स्टार मामले में चलेगा मुकदमा

US President Donald Trump (File image)
0 507

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बढ़ीं मुश्किलें, क्रिमिनल चार्जेज का करना होगा सामना, पोर्न स्टार मामले में चलेगा मुकदमा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्कलें बढ़ गई है। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा चलेगा। मैनहट्टन में एक ग्रांड ज्यूरी ने उनके खिलाफ उस आरोप में वोटिंग की है, जिसके तहत कहा गया कि ट्रंप ने एक पोर्न स्टार को पैसे देकर उसका मुंह बंद कराया था।

इस मुक़दमे में ट्रंप किन आरोपों का सामना करेंगे फ़िलहाल इसकी जानकारी सार्वजानिक नहीं की गयी है। बता दें कि इस मामले में अब उन पर मुकदमे की कार्रवाही होगी। वहीं, इस मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को राजनीतिक उत्पीड़न और चुनाव में हस्तक्षेप करार दिया। ट्रंप ने कहा कि मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन पर इसका प्रभाव पड़ेगा। जूरी ने एक पोर्न स्टार को चुपके से पैसे देने के मामले में ट्रम्प को आरोपित करार दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप के खिलाफ लगे आरोप अभी सामने नहीं लाए गए हैं. आने वाले कुछ दिनों में इनके सार्वजनिक किए जाने आशंका है. इधर इस मामले में ट्रंप की ओर से डिफेंस टीम का कहना है कि कहना है कि वह अगले हफ्ते तक इस मामले में आत्मसमर्पण कर सकते हैं।