Hindi Newsportal

 नाना पाटेकर ने सेल्फी लेने वाले फैन को जड़ा था थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई, बताई यह वजह 

0 1,301
 नाना पाटेकर ने सेल्फी लेने वाले फैन को जड़ा था थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई, बताई यह वजह 

 

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने फैन को थप्पड़ मारने के बाद प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में सफाई दी है। नाना पाटेकर ने ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि जिस मूवी की वो शूटिंग कर रहे थे उसी मूवी में इस तरह का एक सीन है, उसी सीन के शूटिंग के दौरान यह युवक अचानक उनके पास पहुंच गया जिसे उन्होंने अपने टीम का हिस्सा समझ युवक के सिर पर पीछे से थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन बाद में यह समझ आया कि यह शख्स उनके टीम का नहीं था।

उन्होंने इसके लिए अपनी गलती भी मानी और माफी भी मांगते हुए कहा कि, हमने कभी किसी को फ़ोटो के लिए ना नहीं बोला यहां कई सारे लोगों ने हजारों फ़ोटो खीचे भी होंगे घाटों पर और सड़कों पर लेकिन यह गलती से हो गया हमको मालूम नहीं वो कहां से आया.अगर कोई गलत फहमी है तो माफ करो भाई…हम ऐसे किसी को मारते नहीं..आज तक ऐसा हमने किया नहीं।

 

दरअसल, अभिनेता नाना पाटेकर अपनी आने वाली फिल्म जर्नी के शूटिंग के लिए इन दिनों वाराणसी पहुंचें हुए हैं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी के घाटों और सड़को पर की जा रही है। ऐसे में फिल्म का एक सीन वाराणसी की सड़क पर शूट किया जा रहा था, जहां नाना पाटेकर सूट-वूट के साथ एक हैट पहनकर खड़े हुए हैं। इसी दौरान एक युवक अपना फ़ोन लेकर उनके पास सेल्फी लेने पहुंच गया। जहां वह युवक के सिर पर पीछे से थप्पड़ जड़ देते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया।