Hindi Newsportal

देखे: जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के पिता का आरोप- बेटी एंटी नेशनल, मेरी जान को खतरा, अब शेहला रशीद ने भी पिता पर लगाए आरोप

File Image
0 292

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाकर सबको चौका दिया है। इतना ही नहीं अब्दुल राशिद ने इसे लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने दावा किया है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है। साथ ही उनका आरोप है कि शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है।

जान से मारने की मिली धमकी: अब्दुल रशीद।

शहला के पिता ने ये भी कहा, ‘जो लोग आज टेरर फंडिंग में NIA की गिरफ्त में हैं चाहे वह पॉलीटिशियंस हैं या बिजनेसमैन हैं, ऐसे में आतंकी गतिविधियों में कहीं ना कहीं इसका भी साथ जरूर दिख रहा है और ऐसा इसने क्यों किया ये उनकी समझ से बाहर है। मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहे लेकिन अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है.’ इतना ही नहीं उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसा ऑफर किया जा रहा है।

देखें उनके पिता का वो वीडियो जिसमे उन्होंने शेहला पर लगाए है गंभीर आरोप।

अब शेहला ने दी सफाई।

अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शेहला ने ट्वीट करके अपने पिता के इन आरोपों को आधारहीन और घृणित बताया है। शेहला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

अपने ही पिता को बताया बीवी को मारने वाला।

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर (जो पत्नियों पर हाथ उठता है) और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram