Hindi Newsportal

दिल्ली: स्वाति मालीवाल मामले में AAP पार्टी ने दी प्रतिक्रिया, सीएम केजीरवाल के PA के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

0 897

दिल्ली: स्वाति मालीवाल मामले में AAP पार्टी ने दी प्रतिक्रिया, सीएम केजीरवाल के PA के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

आम आदमी पार्टी की दिल्ली से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में आज मंगलवार को पार्टी ने चुप्पी तोड़ी है। यहाँ पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और उन्होंने अपने निजी पी.ए के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है… वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं… हम सब उनके साथ हैं।

आप सांसद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, “कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी। कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थी, वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी विभव कुमार(अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और वे स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की। इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी… अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है… वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं… हम सब उनके साथ हैं…”

 

गौरतलब है कि गत सोमवार आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाए थे। स्वाति मालीवाल ने सोमवार को सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर आरोप लगाया कि विभव ने उनके साथ उनके साथ मारपीट की है।

दिल्ली DCP (नार्थ) मनोज मीना ने बताया, ‘सुबह 9:34 बजे सिविल लाइंस थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम थाने आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं। पुलिस ने कहा कि कॉल करने वाली महिला ने अपना नाम स्वाति मालीवाल बताया। कॉल करने वाली महिला ने पुलिस से कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री का PA विभव कुमार पीट रहा है।

बता दें कि यह कॉल CM हाउस से की गई। पुलिस को पीसीआर पर ऐसे दो कॉल आए। इसके बाद दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची। हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली। जब पुलिस CM हाउस पहुंची तो स्वाति मालीवाल वहां से जा चुकी थीं। पुलिस को जो कॉल की गयीं थी उनकी सच्चाई क्या है? पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।