Hindi Newsportal

दिल्ली: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर विभव कुमार के घर पहुंचीं दिल्ली पुलिस

0 200
दिल्ली: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर विभव कुमार के घर पहुंचीं दिल्ली पुलिस

 

दिल्ली सीएम आवास में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस हरकत में आयी है। सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के खिलाफ स्वाति मालीवाल ने शिकायत दर्ज  कराई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस एक्शन में आयी है। जांच के लिए 10 टीमें बनाई गई हैं जो विभव के आवास समेत अलग-अलग ठिकानों की जांच में लगी हैं। हालांकि, एफआईआर के बाद से केजरीवाल के पीएम विभव का कुछ पता नहीं चला है।

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट और अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई तेज हो गयी है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी विभव कुमार को तलब किया है।

बता दें कि स्वाति मालीवाल की ओर से पुलिस शिकायत में उन्होंने पूरा मामले का जिक्र किया है। जानकारी के मुताबिक, घटना 13 मई को हुई जब सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल पहुंची थीं। आरोप है कि सीएम आवास पर विभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी, जिसके बाद स्वाति ने सीएम आवास से ही पीसीआर कॉल कर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी। बाद में वह पुलिस थाने भी पहुंची थीं, लेकिन वह बिना शिकायत दिए ही वहां से निकल गईं।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के आवास पहुंचकर उनका बयान दर्ज किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ आईपीसी 308, आईपीसी 341, आईपीसी 354B,  आईपीसी 506, आईपीसी 509 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था। घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दे दिया है। आशा है कि उचित कार्रवाई होगी।