Hindi Newsportal

दिल्ली: बदसलूकी के मामले वायरल हुए कथित वीडियो पर भड़की सांसद स्वाति मालीवाल, ट्विटर पर कह दी यह बात, पढ़ें

0 420
दिल्ली: बदसलूकी के मामले वायरल हुए कथित वीडियो पर भड़की सांसद स्वाति मालीवाल, ट्विटर पर कह दी यह बात, पढ़ें

 

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल संग हुई बदसलूकी का मामला धीरे धीरे अब तूल पकड़ता नज़र आरहा है। आप सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर जहां दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के घर पहुंचीं थी। वहीं दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है,जहां स्वाति मालीवाल दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के अंदर सिक्योरिटी पर्सनल से बहस करती हुईं नजर आ रही हैं। इसी वीडियो के कुछ स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड कर ANI ने लिखा कि “वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट जिसमें कथित तौर पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को 13 मई को दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिखाया गया है। हम वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकते। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वीडियो उनकी जानकारी में आया है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। मालीवाल पर हमले के सिलसिले में एक FIR दर्ज़ की गई है, जिसमें दिल्ली CM के सहयोगी विभव कुमार का नाम है। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान आज दर्ज़ किया गया है।”

 

 

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल ने भी अपने एक्स अकाउंट से तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि “हर बार की तरफ इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट करवा के आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है कि ये इस अपराध को अंजान देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।”