Hindi Newsportal

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष, कहा- रायबरेली और अमेठी की सीट वसीयत में आपको किसने दी?

0 109

उत्तर प्रदेश: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “वे(कांग्रेस) कह रहे हैं कि रायबरेली और अमेठी की सीट हमारे परिवार की सीट है. आज मैं पूछने आया हूं कि किसने वसीयत में यह सीट आपको दी? यह सीट किसी परिवार की नहीं रायबरेली, अमेठी की गरीब जनता की है. रायबरेली और अमेठी वाले जिसे चाहेंगे वही संसद में जाएगा…”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “यह कांग्रेसी, मणिशंकर अय्यर, फारुख अब्दुल्ला कहते हैं कि PoK की बात मत करो, पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. अरे किसे डरा रहे हैं आप? 130 करोड़ देश की जनता का प्रधानमंत्री 56 इंच सीने वाला नरेंद्र मोदी है. मैं आज राहुल बाबा को कहकर जाता हूं आपको डरना है तो डरिए PoK भारत का है और रहेगा और इसे हम वापस लेकर रहेंगे.”

 

वहीं आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी में एक रैली की.

 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “पहली बार मैं यहां 42 साल पहले आया था, जब मैं 12 साल का था. जो भी मैंने राजनीति में सीखा है वह अमेठी की जनता ने मुझे सिखाया है. उस समय यहां सड़कें नहीं थी. कोई विकास नहीं था और मैंने अपने आंखों से अमेठी और अपने पिता का रिश्ता देखा है और वही मेरी भी राजनीति है. आप यह मत समझिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं, मैं अमेठी का था, हूं और रहूंगा…”