Hindi Newsportal

“कांग्रेस वाले कान खोलकर सुन लें… कांग्रेस इस देश में मान्य विपक्ष भी नहीं बन पाएगा”: PM Modi

0 328

ओडिसा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के कंधमाल में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा , “26 साल पहले आज के दिन अटल बिहारी वाजपयी की सरकार ने पोखरण में परमाणु परिक्षण किया था… एक वह दिन था जब भारत ने दुनिया को अपने सामर्थ्य का परिचय करवाया था और दूसरा कांग्रेस की सोच, कांग्रेस बार-बार लोगों को डराने की कोशिश करती है”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा , “मैं आज कांग्रेस को दो टूक कहूंगा, भारत के मुसलमान… कोई इधर-उधर जाएगा ऐसा मानने की कोशिश न करें. कांग्रेस के शहज़ादे आए दिन बयानबाज़ी कर रहे हैं. कांग्रेस को विपक्ष(संसद में) बनने के लिए लोकसभा की कुल संख्या का 10% चाहिए. कांग्रेस वाले कान खोलकर सुन लें… कांग्रेस इस देश में मान्य विपक्ष भी नहीं बन पाएगा. वे 50 सीटों(कांग्रेस) से नीचें सिमटने वाले हैं.”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा , “वे कहते हैं संभल कर चलो पाकिस्तान के पास एटम बम है… यह मरे पड़े लोग यह देश के मन को भी मार रहे हैं. कांग्रेस का हमेशा ऐसा ही रवैया है… आज पाकिस्तान की हालत यह है कि अब वे बम बेचने के लिए निकले हैं. कांग्रेस के इसी कमज़ोर रवैये के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों ने 60 साल तक आतंक भुगता है. देश ने इतने आतंकी हमले झेले हैं जो देश भूल नहीं सकता… 26/11 के मुंबई के भयंकर आतंकी हमले के बाद इनकी हिम्मत नहीं हुई की वे आतंकवाद के सरपरस्त पर कार्रवाई करें…”