Hindi Newsportal

WATCH: SpiceJet की फ्लाइट में यात्रियों और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बीच सीट को लेकर बहस, उड़ान में देरी

0 187

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भोपाल से उड़ान भर रही स्पाइसजेट एक फ्लाइट के यात्रियों को सीट आवंटन को लेकर ठाकुर के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है।

यह वीडियो शनिवार को शूट किया गया था जब प्रज्ञा ठाकुर ने कथित तौर पर दिल्ली-भोपाल SG2489 उड़ान में लगभग 45 मिनट की देरी की जिसके बाद चालक दल द्वारा एक गैर-आपातकालीन सीट पर जाने के लिए कहा क्योंकि वह व्हीलचेयर पर थी, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

वायरल वीडियो में यात्रियों को ठाकुर बहस करते हुए और उन्हें लोगो द्वारा यह याद दिलाते हुए देखा जा सकता है कि वह लोगों की प्रतिनिधि हैं और उनका काम उन्हें परेशान करना नहीं है।

WATCH:


ठाकुर ने कहा: “मैंने शुरुआत में ही कहा था कि मुझे अपनी नियम पुस्तिका (SpiceJet की) दिखाओ। अगर मैं सहज महसूस नहीं करती, तो मैं चली जाऊंगा।”

एयरलाइन के प्रवक्ता के अनुसार, कुछ यात्रियों ने ठाकुर से अपनी सीट बदलने का अनुरोध किया, जबकि कुछ ने चालक दल से उन्हें उतारने की मांग की।

ALSO READ: CAA Protests LIVE Updates | कांग्रेस आज करेगी दिल्ली में धरना, राहुल गाँधी ने युवाओं से राजघाट पहुंचने की अपील की

विवाद बढ़ने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी सफाई में कहा, “मैं स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रा कर रही थी। मुझे अपनी रीढ़ की हड्डी में समस्या है और सीट 1ए आवंटित की गई थी जिसमें पैर की जगह है। मैंने इसके लिए अतिरिक्त भुगतान भी किया। मुझे वहां व्हीलचेयर पर लाया गया था।”


“एयरहोस्टेस ने मुझे वहां नहीं बैठने के लिए कहा, 2 और लोगों ने मुझे बताया कि यह एक आपातकालीन सीट है। लेकिन कहीं भी यह उल्लेख नहीं किया गया था कि यह एक आपातकालीन सीट है। मैंने उनसे कहा कि यदि यह एक नियम है, तो मुझे नियम पुस्तिका प्रदान की जाएगी। उनके पास नियम पुस्तिका नहीं थी,” ठाकुर ने आगे कहा.

ठाकुर ने बताया, “कुछ यात्रियों ने आकर पूछा कि उड़ान में देरी क्यों हो रही है। लोगों को लगा कि मैं अपनी वीआईपी स्थिति दिखा रही हूं लेकिन मैं एक सामान्य यात्री के रूप में यात्रा कर रही थी। मैंने पीठ में दर्द के साथ यात्रा की, और बाद में भोपाल हवाई अड्डे के निदेशक से शिकायत की।”

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram