Hindi Newsportal

IPL 2020: विजय शंकर ने आईपीएल में दो साल बाद जड़ा अर्धशतक, लेकिन साथ में नाम हुआ ये अनचाहा रिकॉर्ड

Image Credits _ Twitter
0 236

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बीते दिन राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा। दुबई में खेले गए इस सीजन के 40वें मुकाबले में हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे और विजय शंकर ने अर्धशतकीय पारियां खेली और टीम को जीत दिला गए। इस दौरान विजय शंकर ने आईपीएल में पूरे दो साल बाद अर्धशतक लगाया। हालांकि विजय ने अर्धशतकीय पारी के बावजूद एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

आईपीएल 2020 का सबसे धीमा अर्धशतक।

विजय शंकर ने मैच की आखिरी गेंद पर विजयी चौके के साथ अपना अर्धशतकतो पूरा किया लेकिन विजय शंकर ने इसके लिए 51 गेंद का सामना किया। इसी के साथ ही उनके नाम आईपीएल 2020 में सबसे धीमा अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। बता दे विजय शंकर आईपीएल इतिहास में 50 या उससे ज्यादा गेंदों में अर्धशतक जड़ने वाले नौवें खिलाड़ी हैं।

बता दे विजय शंकर ने साल 2018 में आखिरी बार अर्धशतक जड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने 31 गेंद में नाबाद 54* रन बनाए थे। ये पारी उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेली थी। उसके बाद विजय शंकर को सनराइजर्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया लेकिन पिछले सीजन वो कोई धमाल नहीं मचा सके थे। बावजूद इसके उन्हें 2019 के विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया था। जहां पाकिस्तान के खिलाफ शानदार आगाज करने के बाद वो टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होकर स्वदेश वापस लौट आए थे।

अब आईपीएल 2020 के चालीसवें मैच में उन्होंने अर्धशतक तो लगाया मगर ये अनचाहा रिकॉर्ड भी उनके नाम हो गया।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram