Hindi Newsportal

हापुड़: घर में घुसकर युवती पर एसिड अटैक,आरोपित को छह घंटे में पुलिस ने धरा

Image Credits - Hapur Police Twitter
0 186

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में उस वक़्त एक दर्दनाक खबर आई जब घर के अंदर काम कर रही एक युवती पर एसिड से हमला हो गया। एसिड हमले में युवती गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। ख़बरों के मुताबिक सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में युवती घर के अंदर बर्तन साफ़ कर रही थी, तभी एक युवक वहां पहुंचा और युवती पर तेजाब फेंक दिया। युवती के शोर मचाने पर परिजन युवक के पीछे दौड़े लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया था।

इस घटना के बाद युवती को तत्‍काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। इधर घटना की जानकारी के बाद से ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सिंभावली थाने पर पहुंचे थे और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव भी उन्होंने किया था।

आरोपी गिरफ्तार।

अब युवती पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रोहिल खान को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आरोपों से पूछताछ में जुट गयी।

ये भी पढ़े : महाराष्ट्र में BJP नेता के बेटे के रिसेप्शन में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, फडणवीस-पवार जैसे कई नेता हुए थे शामिल, मामला दर्ज

इधर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की उसने युवती पर एसिड अटैक की वारदात को क्यों अंजाम दिया।

गांव में पुलिस फोर्स तैनात।

वहीं, मामला दो समुदाय का होने के कारण गांव में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। गांव में किसी प्रकार की कोई अफवाह ना फैले और मामला टूल ना पकड़े इस पर भी पुलिस पूरी नजर रख रही है। इसके साथ ही गांव में फिलहाल शांति व्यवस्था बनी हुई है।

खतरे के बहार युवती की हालत।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram