Hindi Newsportal

सुपरहिट फिल्म कुली न. 1 के रीमेक में नज़र आएंगे वरुण धवन, सारा अली खान; पहले पोस्टर में दिखी जबर केमिस्ट्री

0 158

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया. कुली नंबर-1 के पोस्टर में सारा और वरुण धवन के बीच गजब की केमिस्ट्री नज़र आ रही है.

पोस्टर में सारा बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनके साथ पोस्टर में दिख रहे हैं वरुण धवन जिन्होंने कुली वाला गेटअप लिया हुआ है. जहां सारा फैंस को करिश्मा कपूर की याद दिला रही हैं, वहीँ वरुण धवन कुली राजू के अवतार में एकदम गोविंदा जैसे दिख रहे हैं.

रविवार को फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था और सोमवार को सारा के बर्थडे पर मेकर्स ने फिल्म के 2 नए पोस्टर रिलीज किए हैं जिनमें से एक में सारा वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं.

ALSO READ: कर्नाटक में बाढ़ का कहर जारी: 1 अगस्त से अबतक 40 लोगों की मौत, 14 लापता

वरुण धवन ने ट्विटर पर नए पोस्टर्स साझा किए हैं. सारा के साथ वाला पोस्टर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे के दिन मैं तेरे लिए पोस्टर लाया.”

वरुण धवन ने एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह सिर पर सफेद टोपी लगाए और गले में गमछा डाले सामान ढोने वाली गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा, “कुली नंबर 1. हट जा बाजू आया राजू.”

सारा की ये चौथी फिल्म होने वाली हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना मैं तो रस्ते से जा रहा था रीक्रिएट किया जा सकता है.

यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म का रीमेक होगी. उस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था. वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर-1 अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.