Hindi Newsportal

सुपरस्टार रजनीकांत ने की धारा 370 हटाने के फैसले की तारीफ, शाह-पीएम मोदी को बताया कृष्ण-अर्जुन

0 252

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली धारा 370 को रद्द करने के फैसले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी.

चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की. रजनीकांत ने अमित शाह और पीएम मोदी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह बताया.

रजनीकांत ने कहा, “मिशन कश्मीर के लिए आपको मेरी हार्दिक बधाई. संसद में आपने जो भाषण दिया, वह शानदार था. अमित शाह और मोदी जी कृष्ण-अर्जुन कॉम्बो की तरह हैं. केवल वे ही जानते हैं कि कौन क्या है. मैं आपको शुभकामनाएँ देता हूँ और आपके माध्यम से देश को शुभकामनाएँ देता हूं. ”

ALSO READ: खट्टर के कश्मीरी लड़कियों वाले बयान पर भड़के कुमार विश्वास, कहा ‘उम्र का तो…

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए रजनीकांत ने कहा, “अब लोग अमित शाह की शक्ति को समझेंगे. अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं.”

सुपरस्टार ने देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, “वेंकैया नायडू हमेशा लोगों के कल्याण के लिए सोचते हैं. वह गलती से एक राजनेता बन गए हैं क्योंकि वह एक उत्कृष्ट आध्यात्मिक नेता हैं.”

सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाने का उपयोग यह घोषणा करने के लिए किया है कि इस अनुच्छेद के तहत जम्मू-कश्मीर को दी गई विशेष स्थिति समाप्त हो गई है.अमित शाह ने कहा, “धारा 370 के सभी प्रावधान अब जम्मू-कश्मीर में लागू नहीं किए जाएंगे.”

रजनीकांत ने 2017 में राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा की थी. उन्होंने इसके बाद 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधान सभा चुनाव में सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों पर चुनाव लड़ने के इरादे की पुष्टि की थी.