Hindi Newsportal

शाहजहांपुर में हैंडपंप पर नहाने गईं दो बच्चियां लापता, एक का शव मिला खेत में, दूसरी बरामद हुई खून से लथपथ

Representational image
0 163

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय भूचाल आ गया जब कथित तौर पर मदरसे में पढ़ने वाली बच्चियां हैंडपंप पर नहाने गईं और उसके बाद लापता हो गईं। सोमवार की देर रात एक बच्ची का शव मिला तो उसकी दूसरी बहन घायल हालत में खेत में मिली। घायल बच्ची के आधे कपड़े नहीं थे। सिर और गले पर चोट के निशान थे। इस घटना के बाद पुलिस ने मासूम को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

कब और कैसे हुआ हादसा।

ये मामला थाना कांट के खिजरपुर गांव का है, जहां सोमवार की दोपहर से लापता हो गई थीं। दोनों की उम्र 4 और 7 साल बताई गई है। दोनों बहनें मदरसे में पढ़ती हैं। कथित तौर पर सोमवार को दोनों मदरसे से वापस घर लौटीं और उसके बाद हैंडपंप पर नहाने चली गई थीं। उसके बाद से वापस नहीं लौटी। फिर परिजनों के साथ जब स्थानीय लोगों ने ढूंढा तो एक बच्ची का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला। ये देख के परिवार स्तम्भ हो गया। फिर दूसरी बच्ची के न मिलने पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने कॉम्बिंग कर दूसरी बच्ची को गन्ने के खेत से बरामद कर लिया जहाँ वो खून से लथपथ मिली।

ये भी पढ़े : भारतीय एयरस्पेस से गुजरेगा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का विमान, भारत ने दी इजाजत

हत्यारों को पकड़ने के लिए टीम हुई गठित।

इस घटना के बाद बीती रात रात डीएम, एसपी और आईजी ने जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां उन्होंने बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाने के निर्देश दिए है। वहीं, दूसरी ओर घायल बच्ची के बेहतर इलाज के लिए मंगलवार सुबह बरेली रेफर कर दिया गया। इतना ही नहीं सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम के जरिए हत्या आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है।

कुछ लोगों को लेकर थाने में की जा रही है पूछताछ।

एसपी एस आनन्द के मुताबिक फिलहाल इलाके के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। कई लोगों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। उनका कहना है की बहुत जल्द इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram