Hindi Newsportal

शरद पवार ने कांग्रेस-NCP के विलय के सुझाव पर सुशील कुमार शिंदे को फटकार लगाई

NCP chief Sharad Pawar (file image)
0 94

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे को यह सुझाव देने के लिए फटकार दिया कि एनसीपी और कांग्रेस भविष्य में एकजुट होंगे।

पवार ने कहा कि यह केवल उनका (शिंदे) विवेक है कि वे अपनी पार्टी के लिए निर्णय लें और अपनी पार्टी के भविष्य के बारे में बोलें।

पवार ने महाराष्ट्र के जलगाँव में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, “कांग्रेस और राकांपा राज्य में एक साथ गठबंधन में काम कर रहे हैं। सुशील कुमार शिंदे कांग्रेस के विचार प्रस्तुत कर सकते हैं, लेकिन राकांपा के नहीं। मैं राकांपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और मेरी पार्टी की स्थिति मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता है।”

पवार मंगलवार को शिंदे द्वारा की गई टिप्पणी पर बोल रहे थे, जहां शिंदे ने कहा कि भविष्य में कांग्रेस और राकांपा एक हो जाएंगे। शिंदे ने जलगाँव में एक एनसीपी उम्मीदवार के लिए प्रचार अभियान कर रहे थे.

ALSO READ: राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ देना कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्या है: सलमान खुर्शीद

शिंदे ने कहा, “आखिरकार, कांग्रेस और एनसीपी, भले ही ये दोनों दल अलग-अलग हों, मैं आपको इस चरण से बताता हूं कि ये दल निकट भविष्य में करीब आएंगे और कांग्रेस का एकीकरण होगा।”

बता दे कि एनसीप-कांग्रेस ने बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को हराने के लिए हाथ मिलाया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram