Hindi Newsportal

रजत शर्मा ने DDCA अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Rajat Sharma (file image)
0 185

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने शनिवार को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा संगठन के भीतर “विभिन्न खींचतान और दबावों” के बीच असमर्थता का हवाला देते हुए दिया.

रजत शर्मा ने ट्विटर पर लिखा, “आज मैंने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है और इसे सर्वोच्च परिषद को भेज दिया है। मैं अपने कार्यकाल के दौरान आपके समर्थन, सम्मान और स्नेह के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं। डीडीसीए को मेरी शुभकामनाएं।”


“प्रिय सदस्यों, जबसे आपने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना है मैं समय समय पर आपको अपने काम के बारे में जानकारी देता रहा हूँ .मैंने DDCA को बेहतर बनाने के लिए, प्रोफ़ेशनल और पारदर्शी बनाने के लिए जो कदम उठाये उसके बारे में आपको बताया. आपसे किए गए वादों के पूरा होने की जानकारी दी,” शर्मा ने एक दूरसे ट्वीट में लिखा।

“यहाँ काम करना आसान नहीं था. लेकिन आपके विश्वास ने मुझे ताक़त दी. आज मैंने डीडीसीए का अध्यक्ष पद छोड़ने का फ़ैसला किया है और अपना इस्तीफ़ा एपेक्स काउंसिल को भेज दिया है. आपने जो प्यार और सम्मान मुझे दिया है उसके लिए आपका आभार,” शर्मा ने कहा.

शर्मा का लगभग 20 महीने का कार्यकाल उनके महासचिव विनोद तिहारा के साथ सार्वजनिक मतभेदों के साथ उतार-चढ़ाव भरा था. बता दे कि पूर्व वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली से सक्रिय समर्थन प्राप्त करने के बाद शर्मा क्रिकेट प्रशासन में शामिल हो गए थे।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram