Hindi Newsportal

मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलेगी: पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ पत्नी के दावे पर बोले सिद्धू

0 231

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के दावों का समर्थन किया है कि उन्हें राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कारण चल रहे लोकसभा चुनावों में उन्हें टिकट नहीं दिया गया.

अमृतसर से टिकट नहीं दिए जाने के नवजोत कौर के दावों को खारिज करते हुए, कैप्टन अमरिंदर ने कहा था कि उन्हें अमृतसर से चुनाव लड़ने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया.

पंजाब के मुख्यमंत्री, नवजोत सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए इस दावे का जवाब दिया, “मेरी पत्नी में साहस और नैतिक अधिकार है कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी.”

नवजोत कौर चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन उन्हें इस चुनाव क्षेत्र से टिकट देने से इंकार कर दिया गया था. कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल को यहां से मैदान में उतारा है.

ALSO READ: पंजाब में कांग्रेस नहीं जीती तो दे दूंगा इस्तीफा: अमरिंदर सिंह

इसके बाद, ऐसी ख़बरें आईं कि नवजोत कौर अमृतसर से चुनाव लड़ सकती हैं, जहाँ से अमरिंदर सिंह ने 2014 के आम चुनावों में भाजपा के अरुण जेटली के खिलाफ जीत हासिल की थी. हालांकि, पार्टी ने वहां से विधायक गुरजीत सिंह औजला को मैदान में उतारा है.

पंजाब, जहां 13 संसदीय सीटें दांव पर हैं, 19 मई को चुनाव में जाएंगी. मतों की गिनती 23 मई को होगी.