Hindi Newsportal

भोपाल रेप केस पर बोले राहुल गाँधी, कहा – बलात्कार के लिए हमेशा पीड़िता को ही जिम्मेदार ठहराती है बीजेपी

Rahul Gandhi (file image)
0 245

मध्य प्रदेश में 24 वर्षीय युवती के साथ हुए बलात्कार संबंधी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिन भाजपा पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बलात्कार के लिए हमेशा पीड़िता को ही जिम्मेदार ठहराती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसे मामलों में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने में लापरवाही बरतती है।

क्या लिखा था ट्वीट में राहुल गाँधी ने ?

राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘‘भोपाल रेप पीड़िता एक महीने बाद भी न्याय से कोसों दूर है क्योंकि भाजपा हमेशा पीड़िता को ही बलात्कार का ज़िम्मेदार ठहराती है और कार्यवाही में ढील देती है जिससे अपराधियों को फ़ायदा होता है। यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच।’’

बलात्कार करने के बाद बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया है पीड़ित ने।

बता दे भोपाल में एक युवती ने एक व्यक्ति पर बलात्कार करने और बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उसने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को उसके सामने नहीं लाया गया और वह नहीं जानती कि वहीं असली मुजरिम है या नहीं। इस मामले में आरोपी ने युवती से बलात्कार की कोशिश के दौरान उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसके सर पर भी पत्थर से वार किया।

ये भी पढ़े : पश्चिम बंगाल में अब कुत्तों में संक्रमण से दहशत में लोग, विष्णुपुर में तीन दिनों में 200 से अधिक कुत्तों की मौत

कब हुआ था हादसा ?

पीड़िता की शिकायत के अनुसार पीड़िता शाम को जब कोलार पुलिस थाना इलाके में अपने घर के पास टहल रही थी तभी एक व्यक्ति ने उस पर हमला किया और उसे खींच कर झाड़ियों में ले गया। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और उसे जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। इस हादसे में पुलिस अधिकारी का कहना है की घटना के दौरान जब युवती ने मदद के लिए गुहार लगाईं तो उसे एक दपंति ने मदद थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram