Hindi Newsportal

प्रियंका का पीएम मोदी पर तंज, कहा अमिताभ बच्चन पीएम पद के लिए बेहतर उम्मीदवार

0 161

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्हें ‘सबसे बड़ा अभिनेता’ कहकर तंज कसा.

शुक्रवार को मिर्जापुर में बड़े पैमाने पर रोड शो करते हुए प्रियंका ने लोगों से कहा कि अगर आप दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री चुनते तो बहुत अच्छा होता.

“आपने प्रधान मंत्री के रूप में सबसे महान अभिनेता को चुना है. बेहतर होता कि आप अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बनाते, किसी भी तरह से वे आपके लिए कुछ नहीं करेंगे.”

47 वर्षीय नेता ने शुक्रवार शाम से चल रहे लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार समाप्त होने से पहले पार्टी की ताकत दिखाने के लिए मिर्जापुर में एक रोड शो किया.

प्रियंका मिर्जापुर चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के लिए प्रचार कर रही थीं, जो रोड शो के दौरान भी उनके साथ मौजूद थे.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए प्रियंका ने कहा,”युवा बेरोजगार हैं. किसान पीड़ित हैं. अब तक, 12,000 किसानों ने आत्महत्या की है. मेरा मानना ​​है कि वह एक नेता नहीं बल्कि एक अभिनेता हैं.”

ALSO READ: गुलाम नबी आजाद ने लिया यू-टर्न, कहा कांग्रेस पीएम पद की दावेदारी के लिए तैयार

कांग्रेस के त्रिपाठी को सपा-बसपा के उम्मीदवार राम चरित्र के खिलाफ मैदान में उतारा गया है.

यूपी के 13 संसदीय क्षेत्र 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में मतदान के लिए जाएंगे. परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे.