Hindi Newsportal

दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने के दौरान हुआ झगड़ा, 33 वर्षीय महिला की हत्या

rep image
0 136

दिल्ली में एक होटल के कमरे में एक तकरार के बाद 33 वर्षीय महिला की उसके 21 वर्षीय दोस्त ने कथित तौर पर हत्या कर दी.

दोनों लोगो महिला के जन्मदिन की पार्टी करने सोमवार रात बाहरी दिल्ली के अलीपुर में ओयो होटल के एक कमरे में थे। पुलिस के मुताबिक, आरोपी विक्की मान सोमवार की रात कथित रूप से उसकी हत्या करने के बाद होटल से भाग गया, लेकिन बाद में उसे अलीपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को दिए अपने बयान के अनुसार, मान ने कहा कि जब वह होटल के कमरे में महिला के साथ शराब पी रहा था, तो उसने उसे बिना किसी कारण के थप्पड़ मार दिया। उसने भी जवाबी कार्रवाई की। इस पर महिला ने कथित तौर पर उस पर शराब से भरा गिलास फेंक दिया। इस दौरान हाथापाई हो गई, जिसके दौरान मान ने कथित तौर पर महिला का गला घोंट दिया। दोनों ने करीब एक साल पहले सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात की थी।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार सुबह एक होटल के कर्मचारी जब नाश्ते देने के लिए गई तब उसने बिस्तर पर महिला के शरीर की देखा जिसके नाक और मुंह से खून बह रहा था.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने मंगलवार को कहा कि लगभग 10.30 बजे, अलीपुर पुलिस को फोन आया कि एक महिला OYO होटल के कमरे में बेहोश मिली है जिसके बॉडी से खून बह रहा है.

पुलिस की एक टीम वहां गई और महिला को पास के अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शरीर को शव परीक्षण के लिए एक सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया।

होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि महिला के नाम पर कमरा ऑनलाइन बुक किया गया था और एक व्यक्ति सोमवार को उसके साथ होटल में गया था। होटल के रिसेप्शन पर जोड़े ने जो पहचान दस्तावेज प्रस्तुत किए थे, उनसे पुलिस को उनकी पहचान करने में मदद मिली। अलीपुर के पास खेरा कलां में महिला के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत के बारे में सूचित किया गया था। उसकी शादी दूसरे आदमी से हुई थी और उसके दो बच्चे हैं।

ALSO READ: बाप ने 7 लाख रुपये में बेच दी अपनी 13 साल की बेटी

होटल के एक कर्मचारी ने मीडिया को बताया कि महिला और मान ने पिछले पांच महीनों में छह से सात बार होटल का दौरा किया था। सोमवार रात को, कर्मचारी ने कहा, युगल कमरे में टीवी पर जोर से गाने बजा रहा था। आधी रात के आसपास, कर्मचारी ने मान को होटल से बाहर निकलते हुए देखा और उससे पूछा कि वह कहाँ जा रहा है।

“उस आदमी ने मुझे बताया कि वह घर जा रहा है और जल्द ही वापस आएगा। उसने हमें बताया कि उसका दोस्त कमरे में था, ”कर्मचारी ने कहा।

“हम इस घटना से बेहद दुखी हैं और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। हमारे मेहमानों की सुरक्षा और सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। OYO मेहमानों के चेक-इन के दौरान सभी प्रोटोकॉल का अनुसरण करता है जिसमें पहचान प्रमाण और आगमन और प्रस्थान रजिस्टर में प्रविष्टियां शामिल हैं। प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा आवश्यक प्रासंगिक दस्तावेज पहले ही संबंधित अधिकारियों को सौंप दिए गए हैं। इस मामले की जांच चल रही है, हम अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं और हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं,” चूंकि OYO के प्रवक्ता ने एक प्रेस बयान में कहा.
:

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram