Hindi Newsportal

दोषी साबित होने पर नहीं लडूंगा चुनाव: जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर आजम खान

0 1,188

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की. जयाप्रदा उनके खिलाफ रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

कथित तौर पर चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद खान ने इस पर अपना स्पष्टीकरण दिया, जब उनके आपत्तिजनक बयान पर उंगलियां उठने लगी.

रामपुर क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी आजम खान ने रविवार को एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, “मैं ही उन्हें (जया प्रदा)को रामपुर लाया. आप गवाह हैं कि मैंने किसी को उनके शरीर को छूने की अनुमति नहीं दी. उनके असली चेहरे की पहचान करने में आपको 17 साल लग गए, लेकिन मुझे 17 दिनों में पता चल गया कि वह खाकी अंडरपैंट पहनती हैं.”

यह कहते हुए कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, खान ने एएनआई एजेंसी से बात करते हुए कहा कि वह दोषी साबित होने पर चल रहे चुनावों से अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे.

एएनआई को सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, “लोगों को असली चेहरा जानने में समय लगता है, यह बात मैंने एक आदमी के संदर्भ में कही थी. एक बार एक आदमी ने कहा था कि वह अपने साथ 150 राइफल लाया है और अगर वह आजम को देखता है, तो उसे गोली मार देगा।” मेरे नेताओं ने भी गलती की है. अब, यह पता चला है कि उसके शरीर पर एक आरएसएस पैंट है. शॉर्ट्स आदमी द्वारा ही पहनी जाती है.”

आजम खान ने आगे कहा कि वे रामपुर से नौ बार विधायक रह चुके हैं इसलिए वे भली भांति जानते है कि कब क्या कहना है. उन्होंने दावा किया है कि यदि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो वे आगामी चुनावों से अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे.

खान ने मीडिया पर उनकी टिप्पणियों के गलत इस्तेमाल का आरोप भी लगाया.

“मैं निराश हूँ। मीडिया ने मुझे पसंद नहीं किया, मैं भी उन्हें पसंद नहीं करता था. उन्होंने देश को नुकसान पहुंचाया है.”

ALSO READ: भाजपा मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप होते तो वो मंत्री पद छोड़ देते: राजनाथ…

अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयाप्रदा ने 2004 और 2009 में सपा के टिकट पर रामपुर लोकसभा सीट जीती थी, लेकिन बाद में उन्हें 2010 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित कर दिया गया था. वह पिछले महीने भाजपा में शामिल हुई थीं.

राज्य की 80 लोकसभा सीटों के लिए सभी सात चरणों में चुनाव होना है. राज्य की आठ सीटों पर 11 अप्रैल को पहले चरण में मतदान डाले गए. अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा। परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे.