Hindi Newsportal

टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले वेस्‍टइंडीज के आंद्रे रसेल हुए बाहर, जेसन मोहम्मद लेंगे जगह

0 115

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑलराउंडर आंद्रे रसेल टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं.

उनकी जगह 32 वर्षीय जेसन मोहम्‍मद को कैरेबियाई टीम में शामिल किया गया है.

रसेल को विश्व कप 2019 के दौरान चोट लग गयी थी, जिसके बाद उन्होंने कनाडा में ग्‍लोबल टी20 टूर्नामेंट में भी खेलने से इंकार कर दिया था.

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए रसेल फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर, जिसके चलते वे टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं. उनके बाहर होने के बाद टीम में उनकी जगह जेसन मोहम्‍मद को दी गयी है.

ALSO READ: भारी बारिश के बाद जलजमाव और ट्रैफिक जाम के कारण गुरुग्राम में हाल बेहाल

वर्ल्ड कप में भी उनके चोटिल होने की वजह से टीम में सुनील अंबरीस को शामिल किया गया था.

मोहम्मद ने अब तक कुल 9 अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेले हैं. टीम के कोच रेफर ने मोहम्मद का टीम में स्वागत करते हुए कहा,”पहले दो मैचों के लिए हम टीम में जेसन का स्वागत करते हैं. उन्हें क्रिकेट के तीनों प्रारूपों का अनुभव है और इसका हमें फायदा मिलेगा.”

वेस्‍टइंडीज की टीम इस समय आईसीसी वर्ल्‍ड टी20 चैंपियन है। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज के पहले दो मैच फ्लोरिडा में शनिवार और रविवार को खेले जाएंगे. सीरीज का फाइनल मुकाबला गयाना में मंगलवार को खेला जाएगा.