Hindi Newsportal

जोमाटो चालकों का गुरुग्राम में विरोध प्रदर्शन; हिंसा और डिलीवरी में देरी की सूचना

0 197

खाद्य वितरण प्रमुख, जोमाटो के लिए मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. ताज़ा मामला हरियाणा के गुरुग्राम के साइबर हब से सामने आया है, जहां जोमाटो डिलीवरी करने वाले चालक हड़ताल पर हैं.

हमारी ग्राउंड टीम ने बताया है कि गुरुग्राम, हरियाणा में जोमाटो डिलीवरी करने वाले चालक साइबर हब की बिल्डिंग नंबर 10 के बाहर हड़ताल पर हैं.

हड़ताल कर रहे चालक साथी चालकों को भी डिलीवरी करने नहीं दे रहे हैं और हिंसा की रिपोर्ट भी सामने आ रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक करीब 50-60 चालक हड़ताल पर हैं. साथी चालकों को न केवल डिलीवरी करने से रोका जा रहा है बल्कि उनके द्वारा ले जाये जा रहे खाने को चीन कर उनसे मारपीट भी की जा रही है.

ALSO READ: रिलायंस का बड़ा ऐलान; Jio GigaFiber यूजर्स को वॉयस कॉल, HD सेट-टॉप बॉक्स, LED टीवी…

जोमाटो चालकों में से एक, जिसने अपना नाम सार्वजनिक नहीं करने का अनुरोध किया, हमारे रिपोर्टर के संपर्क में आया और कहा किउसे डिलीवरी करने से रोका गया. इतना ही नहीं 2-4 लोगों ने उसे मिल कर पीटा और उनका समर्थन करने के लिए कहा.

जो भोजन का सामान वह ले जा रहा था, वह भी उससे छीन लिया गया. उसके अनुसार, इसके पीछे का कारण लंबे समय से जारी मुद्दा है, जिसमें भुगतान बेमेल को लेकर डिलीवरी एजेंटों और कंपनी के बीच अनबन जारी है.

उन्होंने हमें यह भी बताया कि यह पहली बार नहीं है कि ऐसी घटना हुई है. जोमाटो ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. यहां तक कि पुलिस भी लोकेशन पर उपलब्ध नहीं थी.

संपर्क किए जाने पर, जोमाटो ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.