Hindi Newsportal

जयाप्रदा पर ‘खाकी अंडरवियर’ वाले विवादास्पद बयान को लेकर आज़म खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0 2,307

पुलिस ने अभिनेत्री से राजनेता बनी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक बयान देने वाले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

रामपुर क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी आजम खान ने रविवार को एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, “मैं ही उन्हें (जया प्रदा)को रामपुर लाया. आप गवाह हैं कि मैंने किसी को उनके शरीर को छूने की अनुमति नहीं दी. उनके असली चेहरे की पहचान करने में आपको 17 साल लग गए, लेकिन मुझे 17 दिनों में पता चल गया कि वह खाकी अंडरपैंट पहनती हैं.”

हालांकि सोमवार को उनपर लगे आरोपों को नकारते हुए आजम खान ने कहा कि उन्होंने कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है.

उन्होंने एएनआई एजेंसी से बात करते हुए सफाई दी कि अगर उनपर लगे आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो वे चुनाव नहीं लड़ेंगे. साथ ही उनका कहना है कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया और ना ही किसी का अपमान किया है, और उन्हें भली भांति ज्ञात है की उन्हें क्या बोलना चाहिए.

दूसरी ओर भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा ने कहा, “उन्हें (आजम खान) चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, क्योंकि अगर यह आदमी जीत गया, तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी, हम कहाँ जाएँगे? क्या मुझे मर जाना चाहिए, तब आप संतुष्ट होंगे? आप सोचते हैं कि मैं डर जाऊं और रामपुर छोड़ दूं? लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी.”

इसके अलावा, राष्ट्रीय महिला आयोग ने सपा नेता आजम खान को उनकी टिप्पणी के बाद एक नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा कि “उनके असली चेहरे की पहचान करने में आपको 17 साल लग गए, लेकिन मुझे 17 दिनों में पता चल गया कि वह खाकी अंडरपैंट पहनती हैं.”

ALSO READ: दोषी साबित होने पर नहीं लडूंगा चुनाव: जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर आजम…

खान पश्चिमी यूपी के रामपुर सीट से कट्टर प्रतिद्वंद्वी जयाप्रदा (भाजपा) के खिलाफ सपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.