Hindi Newsportal

चुनावी जीत के बाद AAP विधायक नरेश यादव के काफिले पर चली गोली, एक पार्टी कार्यकर्ता की मौत

AAP MLA Naresh Yadav
0 194

आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है और दूसरा घायल हो गया जब महरौली से पार्टी के विधायक नरेश यादव के काफिले पर गोलियां चलाई गईं, जब वह मंगलवार रात दिल्ली चुनाव में अपनी जीत के बाद मंदिर से लौट रहे थे.

घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में रात करीब 11 बजे हुई। दिल्ली पुलिस ने फायरिंग की घटना के संबंध में एक FIR दर्ज की है। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस घटनाको को यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला बताया और कहा की इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

“आरोपी और मृतक का पुराना व्यक्तिगत विवाद था। 2019 में गोली लगने के बाद आरोपी के भतीजे को गोली लगी थी। आरोपी को 2019 की घटना के पीछे मृतक का शक था। उन्होंने मृतक को 15 दिन पहले भी धमकी दी थी,” पुलिस ने कहा।

“घटना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे हमले के पीछे का कारण नहीं पता है लेकिन यह अचानक हुआ। करीब 4 राउंड फायर किए गए। जिस वाहन में मैं था, उस पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ने सही तरीके से पूछताछ की, तो वे हमलावर की पहचान कर पाएंगे, ”AAP विधायक यादव ने कहा।

“दो लोगों को गोली लगी, जिसमें अशोक मान जी की मौत हो गई और हरेंद्र जी घायल हो गए। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझ पर विशेष रूप से हमला किया या नहीं, लेकिन उन्होंने हमारे काफिले को निशाना बनाया। इस हमले में किसी को भी गोली लग सकती थी,” उन्होंने कहा.

अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली AAP ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में 70 में से 62 सीटें जीतकर शानदार जीत हासिल की, और भाजपा ने केवल 8 सीटें हासिल कीं, जबकि कांग्रेस को एक सीट भी नहीं मिली।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram