Hindi Newsportal

क्या है पीएम मोदी के विमान में मिले ‘रहस्यमय बॉक्स’ से जुड़ी अटकलें: देखिये वीडियो

0 553

शनिवार को एक वीडियो इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर शेयर की जा रही थी. इस वीडियो में यह दावा किया गया है कि यह विडियो पीएम नरेन्द्र मोदी के विमान के चित्रदुर्ग में उतरने के एकदम बाद ली गयी है, जहां पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे.

 

यह देखा गया कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर से एक रहस्यमयी ब्लैक बॉक्स निकाला गया था और इसे तुरंत एक इनोवा कार में ले जाया गया, जो वहां पहले से ही इंतज़ार में खड़ी थी. जैसे ही यह बॉक्स गाड़ी में रखा गया, वह तेज़ी से वहां से निकल गयी.

इस काले बॉक्स को ले जाए जाने का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद, राष्ट्रीय मीडिया ने इस घटना पर कई सवाल उठाये हैं जैसे कि यह बॉक्स सुरक्षा प्रोटोकॉल का हिस्सा क्यों नहीं था, और एक कार जो पीएम के काफिले का हिस्सा नहीं थी, उसे वो बॉक्स पीएम मोदी के विमान से उतारने और उसे वहां से ले जाने की अनुमति कैसे मिली.

इन्हीं अटकलों के बीच अब कार के मालिक पर भी सवाल उठने लगे हैं. इसके साथ ही चुनाव के समय में यह एक संदिग्ध गतिविधि होने पर चुनाव आयोग पर बॉक्स, कार और सामग्री की जांच को लेकर दबाव डाला जा रहा है.

ALSO READ: चुनाव 2019: कर्नाटक में राहुल गांधी और पीएम मोदी का सियासी रण

इससे पहले 11 अप्रैल को कांग्रेस ने भी पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले की साजिश की आशंका जताई थी.

कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि जब अमेठी से नामांकन दाखिल करने के बाद वो पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी सिर के आसपास लेज़र लाइट दिखाई दे रही थी.