Hindi Newsportal

कौन है सोशल मीडिया पर वायरल ‘बिनोद’ , जानें किसका खुराफाती दिमाग है इसके पीछे

0 121

इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों कुछ भी वायरल होने के लिए बिलकुल समय नहीं लगता। जो चीज़े आज कल वायरल होती है उनके पीछे की कहानियां बड़ी ही अटपटी सी होती है। ऐसी ही कुछ विचित्र कहानी है सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग “बिनोद” की।

दरअसल ये नाम कुछ इस कदर वायरल हो रहा है कि सोशल मीडिया तो दूर पेटीएम ने अपना यूजर नेम ही बदल के बिनोद रख लिया। अब अगर पेटीएम ये काम कर सकता है तो भला मुंबई पुलिस इससे कैसे दूर रह सकती है। मुंबई पुलिस तो वैसे ही अपने रोचक ट्वीट के लिए मशहूर है। तो आइये सबसे पहले आपको बताते है कौन है ये बिनोद जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

कौन है ये बिनोद ?

दरअसल, बिनोद की शुरुआत स्लययपॉइंट के एक वीडियो से हुई है। स्लययपॉइंट एक यूट्यूब चैनल है जो लोगों की ऊटपटांग आदतों का रोस्ट वीडियो बनाता है। 15 जुलाई को इस चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया। वीडियो का टाईटल था ‘Why indian comment section is garbage’। इस वीडियो में बताया गया की कैसे भारतीय लोग कमेंट में कुछ भी लिख देते हैं।

देखें वो वीडियो जो है इस बिनोद की जड़ !

इसके बाद इस वीडियो पर कमेंट कि मानो बाढ़ आ गयी । इसी बीच बिनोद थारू नाम के एक शख्स ने कमेंट में अपना ही नाम “बिनोद” लिख दिया और 7 लोग आकर उसे लाइक कर गए । बस ये मौका था जब पूरा इंटरनेट ही ‘बिनोदमय’ हो गया।

पेटीएम ने बदला अपना यूजरनेम!

मुंबई पुलिस ने ऐसे लिए मज़े!

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram